इंस्टा पर गंदी गाली देने वाले ट्रोलर को कविता कौशिक ने कल्पना कर बताया, लड़कियों के लिए बन सकता है बड़ा खतरा



(www.arya-tv.com)
एफआईआर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 फेम कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। कविता उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो किसी से भी भिड़ने से नहीं डरती हैं और सामने वाले को सबक सिखाने में यकीन रखती हैं। जैसा कि हाल ही में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया ट्रोलर के साथ किया। कविता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उन्होंने ट्रोलर को एक्सपोसज़ किया है, जिसने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज में गंदी गाली थी। हालांकि बदतमीज़ी करने के बाद बाद ट्रोलर ने कविता से माफी भी मांग ली, लेकिन एक्ट्रेस ने ट्रोलर की इस हरकत को नजरअंदाज़ न करते हुए उसे एक्सपोज़ कर दिया है।

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें इबाद नसीम नाम के एक शख्स ने उन्हें मैसेज किया हुआ ‘तू बहुत &*&%^ चीज़ है’। वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट्स में ट्रोलर के माफी वाले मैसेज दिख रहे हैं। दूसरे स्क्रीनशॉट में लिखा है, ‘मैम मुझे माफ कर दो मुझसे गलती हो गई मैं एक लड़की हूं प्लीज़ मुझे माफ कर दो। मेरे मम्मी पापा बहुत गरीब लोग हैं प्लीज़ मुझे माफ कर दो’। स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ कविता ने कैप्शन में लिखा, ‘इन्हें बाहर बुलाओ और एक्सपोज़ करो’।

कविता के इस पोस्ट के बाद एक यूज़र ने उनसे रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि ‘कविता जी स्कूल का बच्चा लग रहा है माफ कर दीजिए’। जिसके जवाब में कविता ने यूज़र से कहा, आज मैंने जाने दिया तो कल किसी छोटी बच्ची को गाली देगा, परसों बड़ा होके अपने आसपास की लड़कियों के लिए खतरा बनेगा। आज नहीं डरा तो कल बड़ी हरकत करेगा’।

आपको बता दें कि कविता कौशिक छोटे पर्दे की जानीमानी एक्ट्रेस हैं। हाल ही में वो बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं। जहां उनके निक्की तंबोली को छोड़कर लगभग सभी घरवालों से पंगे हुए थे। लेकिन उनकी सबसे बड़ी लड़ाई एजाज़ ख़ान और रुबीना दिलैक के साथ हुई थी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिय पर जबरदस्त ट्रोल भी किया गया था। बिग बॉस 14 में कविता का सफर ज्यादा लंबा नहीं चला था। रुबीना दिलैक से झगड़े के बाद उन्होंने शो से वॉकआउट कर दिया था।

Comments